Friday 8 July 2011

कैसे पूरी हो लडको की हसरतें

dating tipsसभी लड़कों का यह ख्वाब होता है कि उनके पास भी एक खूबसूरत सी गर्लफ्रेंड हो जिसके साथ वह घूम सकें, पार्टियों या डिस्को में डांस कर सकें या फिर खाली समय में वह उसके साथ मूवी जाएं. लड़की पटाने की कोशिश तो लगभग सभी करते हैं लेकिन बहुत कम लोग इसमें सफल होते हैं. कुछ लड़के लड़कियों को डेट पर तो ले जाते हैं लेकिन वहां जा कर भी उनको निराशा ही हाथ लगती है.

लेकिन अब उन लड़को को निराश होने की ज़रूरत नहीं, क्योंकि लड़कियों को पटाने में असफल हुए लड़के भी पास हो सकते हैं. इसके लिए आपको केवल हमारे दिए बताये गए पांच सुझावों को अपनाना है.

1. झूठी कहानी गढ़िए : लड़की को अपने साथ बातचीत में शामिल करने के लिए उससे एक कहानी बताएं. भले ही वह झूठी कहानी क्यों ना हो.dating5 कहानी बनाने के लिए आपके द्वारा पढ़ी गई सभी नॉवेल या किताबों का इस्तेमाल करना पड़े तो उसका भी प्रयोग करें. स्कूल में घटित घटना को भी रोमांचक ढंग से सुनाएं.

2. विश्वास के साथ हास्य मिक्स करें: एक लड़के के बारे में जिन दो चीजों पर एक लड़की सबसे ज़्यादा ध्यान देती है वह हास्य और विश्वास होती है. अतः इन दोनों के मिश्रण को अपनी सफलता की कुंजी बनाएं. मज़ेदार बातें करें लेकिन एक दायरे के अंदर. इससे आप अप्रत्याशित बन जाते हैं और आप पर लोग ध्यान देते हैं.

3. उसे चिढ़ाओ: अगर आप लड़की को चिढ़ाते हैं तो उससे यह पता चलता है कि वह लड़की आपकी बातों पर ध्यान दे रही है कि नहीं परन्तु ध्यान दें इसमें कुछ भी भद्दा नहीं होना चाहिए. क्योंकि अगर चिढ़ने में मज़ा आएगा तो ही लड़की आपकी तरफ़ आकर्षित होगी.

dating4. पूर्वानुमान: पूर्वानुमान से मतलब है किसी भी परिस्थिति का पहले से ही आकलन करना. इसके लिए कुछ कहने से पहले लोगों के बारे में जान लें. इससे आपको पता चल जाएगा कि कौन सी बात आपके गर्लफ्रेंड के लिए सही है.

5. जानिए कैसे रिश्ते बनते है : रिश्तों में प्रगति लाने से पहले यह ज़रुरी है कि आप जानें कि रिश्ते कैसे बनते हैं. रिश्ते बनाना एक दिन का खेल नहीं है. रिश्ता बनाने के लिए हमें एक समय लगता है अतः हमें मालूम होना चाहिए कि प्रत्येक स्तर में कितना समय लगता है. इससे आप को पता चल जाएगा कि एक महिला को क्या चाहिए

No comments:

Post a Comment